Tuesday 27 February 2018

जानिए श्रीदेवी के आखरी लम्हों की आखरी झलक - श्रीदेवी मिस्ट्री का हल हो गया है, यहां 10 सबसे बड़े महत्वपूर्ण बिंदु हैं


मुंबई: अभिनेता श्रीदेवी का शरीर अपने परिवार को सौंप दिया गया है और दुबई में सरकारी अधिकारियों ने कहा है कि उनकी मौत की जांच बंद हो गई है। श्रीदेवी, जो एक परिवार की शादी में भाग लेने के लिए दुबई में थे, शनिवार को एक होटल के कमरे में निधन हो गया। एक फोरेंसिक रिपोर्ट ने कहा कि वह चेतना खोने के बाद एक बाथटब में "गलती से डूब गई" सुपरस्टार के शरीर को एम्बैल्डेड कर दिया गया है और उसे हवाई अड्डे पर ले जाया जा रहा है जहां से इसे आज मुंबई में भेजा जाएगा जहां अंतिम संस्कार होंगे।

  • दुबई सार्वजनिक अभियोजन ने अपनी मृत्यु के परिस्थितियों में व्यापक जांच के पूरा होने के बाद भारतीय अभिनेत्री श्रीदेवी के शरीर की रिहाई को मंजूरी दे दी है ... दुबई सार्वजनिक अभियोजन पर बल दिया कि ऐसे मामलों में सभी नियमित प्रक्रियाएं पूरी हो चुकी हैं फॉरेंसिक रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय अभिनेत्री की मृत्यु चेतना के नुकसान के बाद हुई आकस्मिक डूबने के कारण हुई थी। अब मामला बंद हो चुका है। "दुबई सरकार के मीडिया कार्यालय ने ट्वीट किया

  • श्रीदेवी के पति, निर्माता बोनी कपूर, दुबई में हैं, जहां वे अभिनेता अर्जुन कपूर से आज यहां शामिल हो गए, जो उनका पहला विवाह है। श्री कपूर के भतीजे सौरभ मल्होत्रा ​​मुर्दा के बाहर इंतजार कर रहे थे और श्रीदेवी के शरीर के साथ शवों के मवेशी के लिए गया था।

  • श्रीदेवी की बेटियां झनवी, 20, और खुसी, 17 मुंबई में हैं, जहां अभिनेता अनिल कपूर के घर में रविवार को फिल्म बिरादरी, श्रीदेवी के भाई और उसके सह-कलाकारों के घर में, जिसमें भारत, - अपने सम्मान का भुगतान करने के लिए

  • श्रीदेवी, 54, शनिवार शाम को अपने पति द्वारा जुमेराह अमीरात टावर्स में अपने होटल के अपार्टमेंट में एक बाथटब में बेहोश पाया गया था, स्थानीय मीडिया रिपोर्टों ने कहा। एक मेडिकल टीम को उसे पुनर्जीवित करने में विफल होने के बाद, उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित किया गया।

  • पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने कहा कि श्रीदेवी चेतना खोने के बाद बाथटब में गिर गए और डूब गए। यह मामला "कानूनी प्रक्रियाओं" को पूरा करने के लिए "दुबई सार्वजनिक अभियोजन" में स्थानांतरित किया गया था। श्रीदेवी के परिवार ने शुरू में कहा था कि वह हृदय की गिरफ्तारी से मृत्यु हो गई थी। फोरेंसिक रिपोर्ट में कार्डियक गिरफ्तारी का उल्लेख नहीं किया गया

  • श्रीदेवी, बोनी कपूर और उनकी छोटी बेटी खुसी श्री कपूर के भतीजे मोहित मारवा के विवाह में भाग लेने के लिए दुबई गए थे। मंगलवार, 20 फरवरी को शादी के बाद बॉनी अपनी बेटी के साथ मुंबई लौट आए, जबकि श्रीदेवी वापस रह गए।

  • बॉनी कपूर अपनी पत्नी को आश्चर्यचकित करने के लिए शनिवार दुबई लौट आए हैं। जोड़े को रात के खाने के लिए बाहर जाना था, लेकिन तैयार होने के दौरान श्रीदेवी बाथरूम में गिर गए।

  • सुपरस्टार की मौत के कारण भारत की राजदूत ने आज सुबह ट्वीट्स में सुझाव दिया था, "हम निधन के कारणों को निर्धारित करने के लिए विशेषज्ञों को छोड़ देते हैं। चलो जिम्मेदार हैं।"

  • फिल्म सितारों, राजनेताओं और श्रीदेवी के लाखों प्रशंसकों ने भारत में दुःख में पलट दिया, जहां उन्हें स्क्रीन पर मजबूत महिला पात्रों और पुरुष सुपरस्टार-प्रभुत्व बॉलीवुड में "भारत की पहली महिला सुपरस्टार" के रूप में चित्रित करने के लिए मनाया गया। श्रीदेवी के करियर में पांच दशकों तक फैली - उसने 4 साल की उम्र में फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। जब वह 13 साल की थी तब तक वह प्रमुख भूमिका निभा रही थीं।


  • वह बॉलीवुड में एक शानदार कैरियर के पटकथा से पहले तमिल, तेलगू, कन्नड़ और मलयालम फिल्मों में अभिनय किया। बॉनी कपूर से शादी के 15 साल का विवाह उनकी शादी के बाद हुआ। 2012 में स्मैश-हिट "इंग्लिश विंग्लिश" के साथ श्रीदेवी लौटे। वह थ्रिलर "माँ" के साथ इसका पालन करते हैं उसने सुपरस्टार शाहरुख खान की आने वाली फिल्म "ज़ीरो" में एक विशेष प्रदर्शन के लिए गोली मारी - जो दिसंबर में रिलीज हुई।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts (Last 30 Days)

Popular News (All Ever Green)