Saturday 25 November 2017

रेस्त्रां में लड़की देखकर दीवाने हो गए थे बॉबी देओल, प्रपोज करने के लिए अपनाया था यह तरीका !

ऐसी है बॉबी देओल की लव स्टोरी।


1995 में एक फिल्म आई थी 'बरसात'। इस फिल्म के 'नहीं ये हो नहीं सकता', 'लव तुझे लव मैं' और 'हमको सिर्फ तुमसे प्यार है' जैसे गाने आज भी 90 के दशक के टीनेजर्स और युवाओं को याद होंगे। 

इस फिल्म की एक खास बात यह थी कि फिल्म से 18 साल का एक लड़का एक्टिंग डेब्यू कर रहा था। यह लड़का कोई और नहीं बल्कि मशहूर एक्टर धर्मेंद्र पाजी के छोटाे बेटे बॉबी देओल थे। बॉबी ने अपनी पहली ही फिल्म से लड़कियों को दीवाना बना दिया था। उनकी स्माइल पर तो सभी का दिल आ गया था। 

फीमेल फैंस का दिल धड़कना ही शुरू हुआ था कि बॉबी की शादी की खबर आ गई। फैंस तो ठीक कोई और एक्ट्रेस भी उनके साथ अफेयर नहीं कर पाई। बॉबी देओल की शादी भले ही जल्दी हुई हो, मगर यह लव मैरिज थी। बॉबी देओल की लव स्टोरी बड़ी ही इंटरेस्टिंग है। यह आपने पहले कभी नहीं सुनी होगी। आज जान लीजिए, मौका अच्छा है।


पहली फिल्म के लिए अवार्ड 



'बरसात' के लिए बॉबी देओल को 'फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू अवार्ड' मिला था। गौरतलब है कि 'बरसात' से पहले भी बॉबी 1977 की फिल्म 'धरम-वीर' में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आए थे।


फिर मिला प्यार 


'बरसात' ने बॉबी को सुपरस्टार बना दिया। वो फिल्म की सफलता को एन्जॉय कर रहे थे, तभी उनकी जिंदगी में एक और खुशी ने दस्तक दे दी। इसके बारे में उन्होंने शायद ही सोचा था।


News Source : GyanChand

No comments:

Post a Comment

Popular Posts (Last 30 Days)

Popular News (All Ever Green)