Monday 8 January 2018

कभी थी फिल्मों में अक्षय कुमार की हीरोइन लेकिन आज हो गयी हैं हालत देखकर हैरान रह जाओगे



बॉलीवुड फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार को आज कौन नहीं जानता, उन्होंने अपने 25 साल से ज्यादा के एक्टिंग करियर में 120 से ज्यादा बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है, साथ ही साथ उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्म अभिनेत्रियों के साथ काम किया है जिनके गिनती कर पाना थोड़ा मुश्किल है.


यह थी अक्षय कुमार के करियर की पहली फिल्म
आज हम बात कर रहे हैं अक्षय कुमार के करियर की पहली फिल्म सौगंध के बारे में जिसमें उन्होंने फिल्म अभिनेत्री शांति प्रिया के साथ काम किया था. इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री राखी ने अक्षय कुमार की मां का किरदार निभाया था. जब सौगंध फिल्म रिलीज हुई थी तो उस समय शांतिप्रिया काफी खूबसूरत दिखती थी लेकिन आज उन्हें देखकर पहचान पाना बहुत मुश्किल है.


साल 1999 में हुई थी शांतिप्रिया की शादी
शांतिप्रिया ने साल 1999 में बॉलीवुड फिल्म अभिनेता सिद्धार्थ राय से शादी की लेकिन 2004 में सिद्धार्थ राय का देहांत हो गया जिसके बाद शांति प्रिया को काफी कठिन परिस्थितियों का सामना करना पड़ा था.



फेमस साउथ इंडियन अभिनेत्री भानुप्रिया की बहन है शांतिप्रिया


शांतिप्रिया साउथ इंडियन फिल्मों की फेमस अभिनेत्री भानुप्रिया की बहन हैं. शांतिप्रिया की बहन भानुप्रिया ने साउथ इंडियन फिल्मों के साथ साथ बॉलीवुड फिल्म दोस्ती दुश्मनी में भी काम किया. उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म का नाम दोस्ती दुश्मनी है.

No comments:

Post a Comment

Popular Posts (Last 30 Days)

Popular News (All Ever Green)