Monday 8 January 2018

Nawazuddin siddiqui की Wife हैं बेहद खूबसूरत, देखकर पैरों तले खिसक जाएगी ज़मीन


नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी एक ऐसे भारतीय फिल्म अभिनेता हैं जिन्होंने अपने जीवन में कई असफलता देखने के बाद सफलता पायी है. कहते हैं न जो लोग अपना सफ़र बहुत नीचे से शुरू करते हैं वह काफी ऊपर तक जाते हैं. यह कहावत नवाज़ुद्दीन पर बिल्कुल फिट बैठती है. तभी तो ‘शूल’ फिल्म में वेटर और ‘सरफ़रोश’ में मुखबिर का रोल करने वाले नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की एक साथ तीन-तीन फ़िल्में कान फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा बिखेरने जाती हैं, तो उन्हें एक नहीं बल्कि चार फिल्मों के लिए एक साथ राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया जाता है. नवाज़ुद्दीन एक मंझे हुए कलाकार हैं जो अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं. आज नवाज़ुद्दीन की झोली में अनेकों हिट फिल्में हैं.

43 वर्षीय नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का जन्म 19 मई साल 1974 को उत्तर प्रदेश के एक छोटे से गांव बढ़ाना में हुआ था. आपको जानकर हैरानी होगी कि 9 भाई-बहनों में नवाज़ सबसे बड़े हैं. उन्होंने साल 1999 में फिल्म ‘शूल’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी. उस वक़्त नवाज़ुद्दीन को कोई पहचानता नहीं था. शूल के बाद वह साल 2000 में फिल्म ‘जंगल’ में नज़र आये. इसके बाद भी उन्हें कुछ ख़ास पहचान नहीं मिली. बाद में उन्हें फिल्म ‘मुन्ना भाई MBBS’ में एक और छोटा सा किरदार निभाने को मिला. लेकिन असल मायने में उन्हें पहचान फिल्म ‘’गैंग्स ऑफ़ वासेपुर’ से मिली. इस फिल्म में उन्होंने अपने अभिनय का लोहा मनवाया और इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. आज नवाज़ुद्दीन का नाम बॉलीवुड के सबसे मंझे हुए कलाकारों में शामिल है.


बहुत कम ही लोग जानते होंगे कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की एक बेहद ही खूबसूरत बीवी हैं जिनका नाम अंजली सिद्दीकी है. बता दें कि अंजली से पहले नवाज़ की शादी आलिया से हुई थी. उया समय अंजली नवाज़ की गर्लफ्रेंड थीं. आलिया से तलाक लेने के बाद उन्होंने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अंजली से शादी कर ली. अंजली नवाज़ की दूसरी पत्नी हैं. आज नवाज़ और अंजली के दो बच्चे हैं जिनका नाम शोरा और यानी सिद्दीकी है. नवाज़ रियल लाइफ में एक बेहद ही सुलझे हुए इंसान है. वह लाइमलाइट से खुद को ज़्यादातर दूर ही रखते हैं. वह साधारण जीवन व्यतीत करने में यकीन रखते हैं. इसलिए जब भी उन्हें मौका मिलता है वह गांव की तरफ हो लेते हैं.

आज हम आपको नवाज़ुद्दीन की खूबसूरत बीवी अंजली सिद्दीकी की कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं. खूबसूरती के मामले में अंजली भी किसी हीरोइन से कम नहीं हैं.

No comments:

Post a Comment

Popular Posts (Last 30 Days)

Popular News (All Ever Green)