Wednesday 9 May 2018

[Hindi] Real-Live Video of Sonam Kapoor & Anand Ahuja Wedding Ceremony




सोनम कपूर के अपने कारोबारी बीयू आनंद अहुजा का विवाह एक अंतरंग संबंध हो सकता है, लेकिन उनकी शादी का स्वागत एक बड़ा वसा भारतीय उत्सव से कम नहीं साबित हो रहा है। दोपहर में एक गंभीर समारोह के बाद, सोनम और उसके पति ने शाम को एक भव्य स्टार-स्टडेड शादी की पार्टी की मेजबानी करके शाम को लात मार दिया, जिसमें बॉलीवुड के सबसे बड़े और चमकीले सितारों ने अपने फैशन ए-गेम को देखा।

नव-विवाह ने शाम के लिए अपने आधुनिक-मिलने-पारंपरिक रूप से स्वर स्थापित किया, जिसमें सोनम को शेवरॉन पैटर्न लेहेगा में एक ग्रे चोल और धातु डुप्टा के साथ जोड़ा गया, अनमिका खन्ना और आनंद से एक तेज शेरवानी पहने हुए थे।

और फैशन-फ़ॉरवर्ड जोड़ी की तरह, उनके अतिथि ने पारंपरिक और आधुनिक दोनों ensembles में जबड़े-गिरावट दिखाई दी। मेटलिक्स रात के लिए थीम लग रहा था, हर कोई अपनी शर्मनाक और ठाठ संगठनों में कदम उठा रहा था।

बॉलीवुड के दिग्गजों से लेकर अगली-जेन अभिनेताओं तक, फिल्म सितारों की एक बड़ी संख्या एक छत के नीचे आ गई और सोनम और आनंद में उनके खुश दिन में शामिल हो गए। शाहरुख खान, सलमान खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, वरुण धवन, करण जौहर, रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, सैफ अली खान, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, करिश्मा कपूर, ऋषि कपूर, अक्षय से बी-टाउन का सबसे बड़ा सितार कुमार, रानी मुखर्जी, कंगाना राणावत, राजकुमार हिरानी, ​​विदू विनोद चोपड़ा, कैटरीना कैफ, शाहिद कपूर, अंबानी, काजोल, विद्या बालन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्वेता बच्चन, आदित्य राय कपूर, सुनील शेट्टी, अथिया शेट्टी कई अन्य लोगों के बीच। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts (Last 30 Days)

Popular News (All Ever Green)