Thursday 14 December 2017

जानिए भारती सिंह के पति हर्ष लिम्बचिया की लाइफस्टाइल के बारे में, उनकी कमाई से लेकर उनकी कारों और घर के बारे में

इंडिया के मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया रविवार को शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके है ! इस शादी का आयोजन गोवा में हुआ जहा बॉलीवुड के कई बड़े सितारे मौजूद रहे , वही भारती के बारे में तो सभी जानते है लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे है कौन है हर्ष लिम्बचिया और कैसी लाइफ स्टाइल जीते है !



हर्ष लिम्बचिया जन्म साल 1993 में मुंबई महाराष्ट्र में हुआ था ! हर्ष पेशे से एक कॉमेडी स्क्रिप्ट राइटर है और भुगत से कॉमेडी सीरियल के लिख चुके है और अभी भी लिख रहे है !



हर्ष ने अपनी स्कूली शिक्षा सरदार वल्लबभाई पटेल माध्यमिक स्कुल से करि है और मुंबई यूनिवर्सिटी के अपना स्नातक पूरा करा है !


हर्ष में भारती से 15 जनवरी 2017 को सगाई की थी और 3 दिसंबर 2017 को गोवा ने दोनों शादी के बंधन में बंध गए है ! दोनों की शादी काफी ग्रैंड तरीके से हुई जिसमे बहुत से बॉलीवुड सितारों ने सिरकत करी !



हर्ष और भारती सिंह दोनों ऑप्टिमिस्टिक के लिए काम करते है और वही दोनों की मुलाकात हुई और फिर दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए और दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया !




हर्ष में अपने रइटिंग का डेब्यू सोनी चैनल के शो ” कॉमेडी सर्कस ” से किया था जहा से उन्हें सफलता की राह मिलते रही और उन्होंने कभी पीछे मुड़ के नहीं देखा !





No comments:

Post a Comment

Popular Posts (Last 30 Days)

Popular News (All Ever Green)