Monday 22 January 2018

भाई ने अपनी बहन को ज़िंदा दफनाया,मामला जानकर होश उड़ जायगे।



जिसने चलना,पढ़ना,लिखना सब सिखाया न्हीं लोगों ने शान के लिए बेरहमी से बेटी और बहन को गोली मार दी। इतना ही नहीं, बाप-भाई उसे तड़पते हुए देखते रहे और जब वो मर गई तो उसे रात में ले जाकर गड्ढे में गाड़ दिया। मामला यूपी के अंबेडकर जिले का है। एसपी अनुसार मामला ऑनर किलिंग का है। बाप-भाई ने मिलकर बहन को गोली मारी और उसे जिंदा दफना दिया.

पुलिस के मुताबिक, मामला अंबेडकरनगर जिले के जहांगीर गंज थाना क्षेत्र के बसहिया गांव का है। यहां की रहने वाली दीपांजलि (16) लड़के से प्यार करती थी और घर में विरोध के चलते भाग गई.जब वो 10 दिन बाद घर लौट कर आई तो घरवालों ने अपमान का बदला लेने के लिए एक खौफनाक योजना बना डाली। एसपी के मुताबिक, दीपांजलि के घर से भाग जाने के बाद भाई विकास सिंह ने गांव के ही चार लोगों के खिलाफ उसके मर्डर का केस दर्ज कराया था.पुलिस ने इस मामले में जांच करते हुए 19 दिन बाद ही दीपांजलि को बरामद कर घर पहुंचा दिया, लेकिन दूसरे ही दिन दोबारा घर से दीपांजलि के गायब होने की सूचना पुलिस को मिली.भाई ने बताया, दीपांजलि के घर से भाग जाने से हम लोग बहुत अपमानित महसूस कर रहे थे। इसीलिए उसे रस्ते से हटाने के लिए पापा और हमने मिलकर उसे गोली मार दी.वो वहीं तड़पती रही और हम उसे देखते रहे। वो मरी नहीं थी और हमने उसे गांव के बाहर गड्ढे में गाड़ दिया।


भाई ने खोला पूरा राज-दफनाया जिंदा

पुलिस ने विकास की निशानदेही पर गड्ढे से शव और तमंचे को बरामद कर उसे जेल भेज दिया है। खुलासा होने पर पूरा परिवार घर छोड़ फरार हो चुका है। पुलिस उनकी तलाश कर रही है.खुलासा होने पर पूरा परिवार घर छोड़ फरार हो चुका है। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।और मामले की जांच की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts (Last 30 Days)

Popular News (All Ever Green)