Saturday 25 November 2017

ये हैं वे पाकिस्तानी सितारे जिन्होंने ठुकराई थी बॉलीवुड फिल्में, जानिए इसके कारण

पाकिस्तानी सितारे

क्या आप मानते हैं कि भारत में पाकिस्तानी कलाकारों को काम करने के ज्यादा मौके मिलते हैं?



पाकिस्तानी सितारे जिन्होंने ठुकराई थी बॉलीवुड फिल्में



बॉलीवुड में काम करना हर किसी का सपना होता है, क्योंकि यहां पर फिल्म स्टार्स को दर्शकों से जितना प्यार मिलता है उतना शायद ही किसी और इंडस्ट्री में मिलता हो। यही वजह है कि पाकिस्तानी टीवी और फिल्मों के स्टार्स भी बॉलीवुड में आकर काम करते हैं। अपना करियर संवारने की कोशिश करते हैं।

मगर दूसरी ओर पाकिस्तानी फिल्म एक्टर्स का एक तबका ऐसा भी है, जिन्हें कई बार बॉलीवुड में काम करने का ऑफर तो मिला लेकिन अलग-अलग कारणों से उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के ऑफर्स को ठुकरा दिया।

आज हम आपके लिए ऐसे ही कुछ पाकिस्तानी एक्टर्स से जुड़ी जानकारियां लेकर आए हैं। आप भी पढ़ लीजिए। कुछ चेहरे आपके भी फेवरेट हो सकते हैं। चलिए अब देर मत कीजिए। आइए जानते हैं पूरा मामला। 


महविश हयात 

पाकिस्तान की खूबसूरत एक्ट्रेस महविश हयात को बॉलीवुड एक्टर जिमी शेरगिल की फिल्म 'जट जेम्स बॉन्ड' में जिमी के अपोजिट साइन किया जा रहा था। लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया।


फहाद मुस्तफा
पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार एक्टर फहाद मुस्तफा को बॉलीवुड फिल्म में लीड किरदार ऑफर किया गया था मगर फहाद ने इनकार कर दिया था।

सजल अली
श्रीदेवी की फिल्म 'मॉम' में नजर आई सजल अली का बॉलीवुड में डेब्यू करने का कोई प्लान नहीं था। इसके पहले उन्हें बॉलीवुड की कई फिल्मों के ऑफर मिले लेकिन सजल ने उन्हें ठुकरा दिया था।

फैज़ल कुरैशी
पाकिस्तानी एक्टर्स फैज़ल कुरैशी ने बॉलीवुड फिल्म्स सिर्फ इसलिए ठुकरा दी क्योंकि अगर बॉलीवुड फिल्म में उनका किरदार अच्छा नहीं हुआ तो उनके पाकिस्तानी फैंस नाराज हो जाएंगे।

सनम जंग
सनम जंग ने कई बार ये दावा किया कि उन्हें पहले भी बॉलीवुड फिल्मों के ऑफर मिल चुके हैं मगर बोल्ड सीन्स की वजह से उन्होंने फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया था।


हमजा अली अब्बासी
बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार के साथ काम करने का सपना हर एक कलाकार का होता है। लेकिन जब पाकिस्तानी फिल्म कलाकार हमजा अली को अक्षय की फिल्म 'बेबी' में काम करने का मौका मिला तो हमजा ने ये ऑफर स्वीकार नहीं किया।


सबा कमर
एक्ट्रेस सबा कमर को सैफ अली खान की फिल्म 'लव आज कल' और अभिषेक बच्चन स्टारर 'दिल्ली 6' में काम करने का ऑफर मिला था। लेकिन उन्होंने उन ऑफर्स को रिजेक्ट कर दिया। बाद में सबा, इरफ़ान खान के साथ 'हिंदी मीडियम' में दिखाई दी और काफी सराही गई।


हुमायूँ सईद
हुमायूँ सईद ने कभी इस बात की वजह कभी नहीं बताई कि वे बॉलीवुड फिल्मों को बार-बार मना क्यों कर देते हैं।


उर्वा होकेन

पाकिस्तानी एक्ट्रेस उर्वा होकेन को बॉलीवुड फिल्म 'अजहर' में काम करने का ऑफर मिला था। लेकिन 23 वर्षीय इस एक्ट्रेस ने इसमें काम करने से इनकार कर दिया।

फवाद खान
'खूबसूरत' में सोनम कपूर के अपोजिट नजर आए फवाद खान ने सोनम कपूर की बहन रिया कपूर डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म 'बैटल फॉर बिटोरा' में काम करने से इनकार कर दिया था।

फातिमा फांदी
पाकिस्तानी टीवी सीरियल 'काश मैं तेरी बेटी ना होती' से प्रसिद्धि पाने वाली फातिमा का ये सीरियल इतना सुपरहिट रहा कि फिल्ममेकर अनीस बज्मी ने फातिमा को अपनी अगली फिल्म में काम करने का ऑफर दिया। लेकिन फातिमा ने अनीस का ये ऑफर रिजेक्ट कर दिया।

शान शाहिद

शान शाहिद ने बॉलीवुड फिल्म में काम करने से सिर्फ इसलिए मना कर दिया क्योंकि उनका कहना है कि वो खुद को हिंदुस्तान का आतंकवादी नहीं बनाना चाहते।


X --- X --- X --- X


तो देखा आपने जहां कई पाक कलाकार बॉलीवुड में काम करने के लिए उतावले रहते हैं वहीं इन कलाकारों ने बॉलीवुड में मिले अच्छे ऑफर को ठुकरा दिया।



No comments:

Post a Comment

Popular Posts (Last 30 Days)

Popular News (All Ever Green)