Friday 27 April 2018

विव रिचर्ड्स : एमएस धोनी अभी भी देखने के लिए खिलाड़ी हैं।


नई दिल्ली: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 34 गेंदों में एमएस धोनी के 70 रनों से बाहर नाबाद 70 रन बनाकर विवि रिचर्ड्स ने अपनी बल्लेबाजी क्षमताओं को एक बार फिर से डर दिया है। धोनी ने गेंद को सात बार खड़ा कर दिया, जिसमें हिट भी शामिल था, जिसमें जीतने वाले रनों को सील कर दिया गया क्योंकि चेन्नई सुपर किंग्स ने आरसीबी के 205/8 का पीछा किया।


धोनी फिर से बल्ले के साथ अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन में वापस आ गए, जिससे खेल के अंतिम ओवर में उनकी टीम और प्रशंसकों की पूरी उम्मीद पूरी हो गई। वह और अंबाती (रायुडू) ने पीछा करने के लिए स्वर सेट करने के लिए शानदार प्रदर्शन किया, जो डीजे (ब्रावो) को भी विश्वास करते हुए विश्वास करने के लिए प्रेरित करते थे। चेन्नई कप्तान, उनकी मोहाली एंट्री के विपरीत, बैंगलोर में तुरंत शुरू हुआ था, जो था रिचर्ड्स ने लिखा, उन्होंने हाल ही में प्राप्त आलोचनाओं के बावजूद, वह अभी भी देखने के लिए खिलाड़ी हैं। हमेशा के रूप में, आदमी ने अपनी टीम को एक रोमांचकारी गेम में लाइन पर धक्का देने के लिए शांत रखा, जो हमेशा दोनों मामले में अतीत में मिले थे।


सीएसके और आरसीबी ने बुधवार की रात एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में एक रोमांचक आईपीएल टकराव में कुल 33 छक्के लगाए, जिसमें सीएसके से एक महाकाव्य रन का पीछा करने वाले एबी डिविलियर्स और क्विनटन डी कोक ने सीमाओं की आग लगने के बाद घरों को देखा।


बुधवार को बैंगलोर में क्रिकेट का एक शानदार खेल था। आईपीएल में दो सर्वश्रेष्ठ टीमों ने एक-दूसरे का सामना करते समय मुझे विस्फोटक खेल की गंभीरता से उम्मीद थी। रिचर्ड्स ने लिखा, विराट कोहली के बैंगलोर लड़कों के खिलाफ धोनी की कप्तानी के तहत चेन्नई इस समय क्रिकेट में मिले सबसे भयंकर लड़ाई में से एक होगी।


दिलचस्प बात यह है कि घरेलू टीम ने दूसरी पारी में नौ ओवरों में चेन्नई के विस्फोटक शीर्ष क्रम बल्लेबाजी को और भी खारिज कर दिया। युजवेन्द्र चहल और उमेश यादव रन-फ्लो को कम करने के लिए काफी सटीक थे और एक साथ विकेट लेने के लिए पीछा करने वाली टीम के लिए आवश्यक दर के साथ पकड़ना मुश्किल था। लेकिन दबाव में कमी और नसों को पकड़ने के लिए चेन्नई को श्रेय दिया, उन्होंने लिखा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts (Last 30 Days)

Popular News (All Ever Green)