Thursday 25 January 2018

Student will shoot the principal, knowing the case will be surprised



हरियाणा के यमुनानगर में एक दिल दहलाने  वाली वारदात सामने आई है। यहां के विवेकानंद स्कूल में 12वीं क्लास के एक छात्र ने प्रिंसिपल की गोली मारकर हत्या कर दी है। एसपी राजेश कालिया ने बताया कि आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि गोलियां छात्र ने अपने पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर से मारी.


जानकारी के मुताबिक स्‍कूल की प्रिंसिपल रीतू छाबड़ा को गोली मारने वाला छात्र कॉमर्स साइड का छात्र है। वह प्रिंसिपल की डांट से बहुत नाराज था। घटना दोपहर के करीब हुई जब आरोपी छात्र अपने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर लेकर प्रिंसिपल रितु छाबड़ा के कमरे में पहुंचा और उन पर पास से तीन गोलियां दाग दीं जो उन्हें छाती और टांग पर लगीं। गम्भीर रूप से घायल प्रिंसिपल को तत्काल पास के एक अस्पताल में ले जाया गया जहां उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।


छात्र ने वारदात के बाद फरार होने का प्रयास किया लेकिन उसे स्कूल स्टॉफ और आसपास के लोगों ने दबोच लिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक राजेश कालिया और सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और छात्र को उसके हवाले कर दिया गया.बताया जाता है कि छात्र को स्कूल ने उसकी कम हाजिरी और उसके झगड़ालु रवैये के कारण हाल ही में स्कूल से निकाल दिया था। पुलिस ने बताया कि प्रिंसिपल रीता छाबड़ा अपने कार्यालय में बैठी थीं, तभी कथित छात्र वहां आया और आते ही उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।इसके बाद उन्हें पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.कालिया ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि इस घटना में हत्या का मामला दर्ज किया गया है। इसके अलावा छात्र के पिता के खिलाफ भी शस्त्र कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है.आजकल छात्र गुस्से में कुछ भी कर रहे है.उन्हें काउंसिलिंग सक्त जरुरत है.

No comments:

Post a Comment

Popular Posts (Last 30 Days)

Popular News (All Ever Green)